शर्मीले सनी देओल भी आग का गोला बनने के बाद कर चुके हैं अर्चना पूरन सिंह के साथ किसिंग सीन!

0
70

फ़िल्मी पर्दे पर सनी देओल की छवि ढाई किलो के हाथ वाले जिद्दी अभिनेता की है. रील लाइफ में सनी देओल काफी गुस्से वाले किरदार निभाते हैं. लेकिन इसके विपरीत रियल लाइफ में वो बहुत ही शांत और शर्मीले व्यक्तित्व के मालिक हैं. लेकिन अगर आपसे कहा जाए कि सनी देओल ने अपना फ़िल्मी जीवन शुरू करने के 6 साल बाद ही पर्दे पर किसिंग सीन दिया है.

पहली फिल्म से ही हुए थे बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट…

 

सनी देओल ने साल 1983 में आई रोमांटिक फिल्म बेताब से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. उनकी यह फिल्म एक शानदार हिट थी. इस फिल्म के लिए सनी देओल बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट भी हुए.

बहुत सी फिल्मों में मिली सराहना…

सनी देओल ने बहुत सी फिल्मों में काम किया. इन फिल्मों में उनकी कई फिल्में शानदार हिट रहीं और सफल फिल्मों में शामिल हुईं. लेकिन जिस किसिंग सीन के लिए उनके चर्चे हुए वो अलग ही था.

फिल्म आग का गोला में था यह सीन…

सनी देओल की एक फिल्म साल 1989 में रिलीज़ हुई जिसका नाम था आग का गोला. इस फिल्म में सनी देओल और अर्चना पूरन सिंह पर एक सीन फिल्माया गया. यह सीन इस फिल्म का ख़ास आकर्षण रहा.

स्विमिंग पूल में अर्चना पूरन सिंह और सनी देओल पर फिल्माया गया यह सीन…

इस फिल्म में सनी देओल और अर्चना पूरन सिंह के बीच स्विमिंग पूल में किसिंग का एक सीन था. यह सीन लम्बे समय तक लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहा. यह सीन उस समय के हिसाब से काफी हॉट था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here