सलीम खान ने बताया आखिर उनके बेटे सलमान की ट्यूबलाईट क्यों फ्लॉप हुई, यहां जाने यह चौंका देने वाला राज..

0
44

बॉलीवुड के भाईजान सलमान के लिए इस साल कुछ ख़ास नहीं रहा. हाल ही में ईद पर रिलीज हुई दब्नाग खान की ट्यूबलाईट कुछ कमाल नहीं दिखा सकी. इस फिल्म के रिलीज होने से पहले और रिलीज होने तक फिल्म क्रिटिक्स ने इसको फ्लॉप फिल्म की संज्ञा दे डाली. इस साल भाईजान की ईद थोड़ी फीकी रह गई. अब इस फिल्म के बजट के मुताबिक कमाई न कर पाने को लेकर, सलमान खान के पिता सलीम खान ने एक चौकाने वाला खुलासा किया है. आइये आपको बताते हैं क्या था वो कारण जिस वजह से फिल्म कामियाबी की सीढ़ी नहीं चढ़ सकी.

बॉलीवुड के लिए यह साल कुछ ख़ास नहीं रहा. इस साल बड़ी बजट की फ़िल्में कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा सकी. इस कड़ी में भाईजान सलमान की फिल्म ट्यूबलाईट भी शामिल है. काफी दिनों तक इस फिल्म की आलोचना हुई और अब सलमान के पिता और महान लेखक सलीम खान ने इस फिल्म पर अपनी राय रखी है. सलीम खान ने एक बहुत ही चौकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि, इस फिल्म के फ्लॉप होने के असली कारण क्या है.

सलीम खान के मुताबिक ” इस फिल्म में वो सब कुछ था जो एक मसाला फिल्म में होता है. लेकिन इस फिल्म को दर्शकों ने सराहा नहीं. इसके पीछे का कारण सलमान का किरदार है”. दरअसल इस फिल्म में सलमान का जो किरदार था उसमे दबंग खान फिट नहीं बैठते हैं. दर्शकों के बीच उनकी एक दबंग वाली इमेज बनी हुई है और ऐसे सीधे- साधे किरदार में दर्शकों ने उनको पसंद नहीं किया. अगर इस फिल्म में उनकी जगह कोई और होता तो यह हिट होती.

जैसे की इस फिल्म में दिखाया गया है सलमान बहुत ही सीधे-साधे रोल में नजर आते हैं. लोग उन्हें ट्यूबलाईट कहकर पुकारते हैं. जैसे-जैसे फिल्म आगे बढती है सलमान को पिटते हुए दिखाया गया है, जो की दर्शकों को बिलकुल भी रास नहीं आया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here