‘जमाई राजा’ ने वाइफ सरगुन को कहा तुम मेरे साथ हो तो…

0
154

टीवी सीरियल जमाई राजा फेम एक्टर रवि दुबे इन दिनों स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रहे हैं। लेकिन अपने बिजी शेड्यूल में भी वह अपनी वाइफ और फेमस एक्ट्रेस सरगुन मेहता के प्रति अपना प्यार जताने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने सरगुन के बर्थडे पर उनके लिए एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है जिसे पढ़कर आपको भी यकीन हो जाएगा की ये कपल एक दूसरे के साथ कितनी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करता है।  

पंजाबी फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस सरगुम मेहता का कल जन्मदिन था। इसी मौके पर उनके पति रवि दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की एक फोटो को शेयर करते हुए बहुत ही रोमेंटिक मैसेज शेयर किया है।

सरगुन को जन्मदिन की बधाई देते हुए रवि ने लिखा-“देवताओं से भी अच्छे कर्म होंगे मेरे पिछले जन्मों में की तू मेरी जिंदगी में है। मेरे दो जन्म हुए हैं सरगुन एक तब जब मेरे माता पिता मुझे दुनिया में लाए और एक तब जब तुमने मुझे दुनिया देखने का नजरिया दिया। मैं सिर्फ तुमसे प्यार नहीं करता सरगुन, मैं पूजा करता हूं तुम्हारी, जन्मदिन की शुभकामनाएं। इस दुनिया का सारा सुख तुम्हें मिले मेरी हमेशा यही कामना है।”

देवताओं से भी अच्छे कर्म होंगे मेरे पिछले जन्मों में की तू मेरी ज़िंदगी में है …मेरे दो जन्म हुए हैं सर्गुन एक तब जब मेरे माता पिता मुझे दुनिया में लाए और एक तब जब तुमने मुझे दुनिया देखने का नज़रिया दिया ….मैं तुम्हारा सम्मान इसलिए करता हूँ क्यूँकि तुमने मुझे आत्मसम्मान का सही मतलब समझाया…तुम मेरे साथ हो तो मैं शेहेंशाह हूँ …सर्गुन मेरा अस्तित्व सिर्फ़ तुमसे है …मैं सिर्फ़ तुमसे प्यार नहीं करता सर्गुन, मैं पूजा करता हूँ तुम्हारी , जन्मदिन की शुभकामनाएँ ..इस दुनिया का सारा सुख तुम्हें मिले मेरी हमेशा यही कामना है

A post shared by Ravi Dubey (@ravidubey2312) on

रवि और सरगुन एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं। दोनों अक्सर अपनी लवी डवी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। सरगुन और रवि ने एक दूसरे को शादी से पहले 4 साल तक डेट किया था। इसके बाद साल 2013 में दोनों ने शादी कर ली थी। दोनों ही टेलीविजन इंडस्ट्री में सक्रीय हैं। सरगुन टीवी के साथ ही कई पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। इनमें अंगरेज, लव पंजाब और लाहौरिये जैसे नाम शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here