करीना कपूर के इस फैसले ने बर्बाद कर दिया था बॉबी देओल का करियर…?

0
55

बॉलीवुड स्टार्स का करियर उनकी चुनी फिल्मों पर आधारित होता है. जब लम्बे समय तक कोई एक्टर फिल्में नहीं करता है या खराब फिल्मों का चुनाव करता है तो उनका करियर खतरे में पड़ जाता है. फिल्मों के चुनाव के आधार पर ही एक मामूली सा न्यू कमर एक्टर स्टार बन जाता है और बड़े से बड़े अभिनेता का स्टारडम भी खत्म हो जाता है. 

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल के बारे में भी यह बात कही जाती है कि लम्बे समय तक सही फिल्में न करने से उनके करियर में कई सारी परेशानियां आयीं और उनका फ़िल्मी सफर डगमगा गया. कहा तो ये भी जाता है कि करीना कपूर की वजह से बॉबी देओल का करियर खतरे में पड़ा था.

दरअसल इम्तियाज अली की फिल्म ‘जब वी मेट’ के लिए पहले शाहिद कपूर की जगह बॉबी देओल के नाम पर चर्चा हो रही थी. इस फिल्म का नाम पहले ‘गीत’ रखा गया था और करीना के साथ बॉबी को लिए जाने की बात की जा रही थी. बाद में मेकर्स ने इस फिल्म को महंगा बताकर टाल दिया.

कुछ महीने बाद इसे जब वी मेट नाम से शुरू किया गया लेकिन इस बार करीना के साथ शाहिद कपूर को साइन किया गया था. बॉबी देओल के अनुसार उन्होंने जब इम्तियाज की फिल्म देखी तो वह बहुत प्रभावित हुए और जब वी मेट में काम करने के लिए उनसे बात की लेकिन बाद में यह फिल्म उनके हाथ से निकल गई. शायद यह फिल्म अगर बॉबी देओल को मिल गई होती तो आज उनका करियर कुछ और होता. हाल ही में बॉबी देओल की फिल्म पोस्टर बॉयज आयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here