अपने पति की हैवानियत से तंग आकर इस मिस वर्ल्ड ने लिया था तलाक, आए दिन…

0
112

पूर्व मिस वर्ल्ड युक्ता मुखी याद हैं आपको? साल 1999 में युक्ता मुखी ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था और वह ऐसा करने वाली देश की चौथी महिला थीं, जिसने ये खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद तो उनकी किस्मत ऐसी पलटी की उन्होंने जो सपने देखे थे सभी पूरे होने लगे। मिस वर्ल्ड का खिताब पाने के बाद युक्ता बॉलीवुड और मॉडलिंग की दुनिया में छा गई थीं। उनका करियर पीक पर था जब उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया जो उनकी लाइफ का सबसे बड़ा गलत फैसला साबित हुआ।

युक्ता मुखी ने साल 2008 में एक बिजनेसमैन प्रिंस तुली से शादी कर ली। दोनों की मुलाकात नागपुर में एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। प्रिंस तुली एक बड़े बिजनेसमैन हैं और उनका परिवार होटल, कॉलेज, मॉल्स और इक्विपमेंट बनाने के लिए फेमस है।

उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल को देखकर युक्ता इतनी मोहित हो गई की उनके प्यार में पागल हो गई। इसके बाद साल 2008 में दोनों ने लवमैरिज कर ली थी। लेकिन शादी के बाद प्रिंस का असली चेहरा उनके सामने आया। दोनों अक्सर लड़ने-झगड़ने लगे और जब पानी सिर से ऊपर लौट गया तो साल 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया।

इससे पहले युक्ता मुखी ने अपने पति के खिलाफ 3 जुलाई 2013 को मुंबई के अम्बोली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें युक्ता ने प्रिंस पर उनसे मार-पीट करने और अप्राकृतिक रूप से यौन संबंध बनाने की कोशिश करने के आरोप लगाए थे।

अपने एक इंटरव्यू में युक्ता ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा था कि, उनका पति उन्हें ऐसे पीटता है मानो वह कोई जानवर है। इतना ही नहीं उसके कई अन्य लड़कियों से भी संबंध थे। युक्ता ने कुबूल किया था कि प्रिंस से शादी करना उनकी लाइफ की सबसे बड़ी भूल थी। तलाक के बाद युक्ता को ही अपने बेटे अहेरिन की कस्टिडी मिली है।

सिंगल मदर युक्ता मुखी ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 2002 में आई आफताब शिवदासानी की फिल्म प्यासा से किया था। इसके बाद में भी युक्ता ने काम किया, लेकिन उनकी कोई भी फिल्म हिट नहीं हुई और शादी के बाद उन्होंने बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कर दिया। आजकल युक्ता देश की राजधानी दिल्ली में फैट मुखी बर्गर नाम से एक रेस्टोरेंट चेन चला रही हैं। इसके अलावा उनका परफ्यूम बिजनेस और फैशन स्टोर ‘युक्ता मुखी सिडक्शन’ भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here