Video: पद्मावती को लेकर क्या कहती है दिल्ली की जनता?

0
57

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी इस हद तक बढ़ गई है कि, मजबूरन इस फिल्म के मेकेर्स को पद्मावती की रिलीजिंग डेट को आगे के लिए टालना पड़ा है। इसी मुद्दे पर रियल सरकाजम टीवी ने दिल्ली वालों की राय जानने की कोशिश की है। आइए जानते हैं कि दिल्ली के लोग पद्मावती के विवाद के बारे में क्या कहते हैं।

हैरानी की बात तो ये है कि पद्मावती को लेकर चारों तरफ जो इतना हंगामा हो रहा है उससे दिल्ली की जनता कतई इत्तेफाक नहीं रखती। यहां तक कि उन्होंने इस फिल्म के ट्रेलर को 10 में से 8 नंबर देने की बात कही है। उनका मानना है कि संजय लीला भंसाली ने बहुत ही अच्छी फिल्म बनाई है।

तमाम दिल्ली वालों का कहना है ये जो हो रहा है वह बहुत गलत है। इस फिल्म को देखे बिना ही कैसे लोग फिल्म पर सवाल उठा सकते हैं। उन्हीं में से एक लड़की ने कहा कि, जब उसने एक न्यूज चैनल पर इस फिल्म का विरोध कर रही कर्णी सेना के कुछ लोगों से पूछा कि क्या वो पद्मवाती के इतिहास के बारे में जानते हैं तो वह इस सवाल का जवाब ही नहीं दे पाए थे।

अंत में यही नतीजा निकलता है कि कर्णी सेना पद्मावती को लेकर ओवर रिएक्ट कर रही है। वहीं दूसरी तरफ लोग इस फिल्म को देखने के लिए बेकरार हैं।  यहां देखें वीडियो-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here