अमर शहीद परमवीर चक्र विजेता अब्दुल हमीद के फैमिली से मिले एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ

0
125

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव हमेशा देश से जुड़े हरेक सामाजिक कार्यक्रम के लिए अग्रसर रहते हैं. बता दें कि अमर शहीद परमवीर चक्र विजेता अब्दुल हमीद के 52वें बलिदान दिवस पर दिनेश लाल यादव निरहुआ नेपाल में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग को छोड़कर उनके गांव में आयोजित बलिदान दिवस के कार्यक्रम में शामिल हुए.

बलिदान दिवस में शामिल एक्टर 

परमवीर चक्र विजेता शहीद अब्दुल हमीद के 52वें बलिदान दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में अपनी फिल्म की शूटिंग को छोड़कर निरहुआ उसमें शामिल हुए और शहीद की विधवा रुसलान बीबी से मुलाकात करते हुए उनका आशिर्वाद भी लिया. इसके अलावा कार्यक्रम में मौजूद आर्मी चीफ बिपिन रावत से भी निरहुआ ने मुलाकात करते हुए उनसे गाजीपुर में सेना भर्ती केंद्र खोलने और एक सैनिक स्कूल खोलने की मांग कर दी. इस मांग पर लोगों ने निरहुआ का तालियों के साथ जमकर स्वागत किया.

मौके पर एक्टर का बयान 

कार्यक्रम के दौरान दिनेश लाल यादव ने कहा कि ‘चीन पाकिस्तान के फ़ौज से भारत कभी नही हारेगा, गाजीपुर का एक सिपाही उन्हें दौड़ा दौड़ा कर मारेगा, अब्दुल हमीद की कहानी सुन कर गाजीपुर का हर बच्चा बड़ा होता है और उनमें देश के लिए कुछ करने का जज्बा होता है. फिर से जंग छिड़ी और अगर मौका मिला तो गाजीपुर का हर बच्चा अब्दुल हमीद बन जायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here