शादीशुदा नागार्जुन का दिल आ गया था इस एक्ट्रेस पर, चुपके से की थी शादी

0
91

साल 1986 में फिल्म विक्रम से डेब्यू करने वाले साउथ इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार नागार्जुन की फैन फॉलोविंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। हालांकि वह अपने करियर के शुरूआती दिनों में हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। नागार्जुन अपनी फिल्मों के अलावा अपने अफेयर्स को लेकर भी बहुत चर्चा में रहे हैं। इतना ही नहीं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते उनका तलाक तक हो चुका है।

नागार्जुन का नाम फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू और अनुष्का शेट्टी के साथ भी जोड़ा जा चुका है। लेकिन शादीशुदा होने के बावजूद एक एक्ट्रेस के साथ उनके अफेयर ने साउथ इंडियन सिनेमा में तहलका मचा दिया था। नागार्जुन ने इसी के चलते अपनी पहली पत्नी लक्ष्मी को छोड़ दिया था।

उस वक्त उन्होंने कहा थी कि उन्हें अपना सच्चा प्यार मिल गया है। इसलिए वह अपनी पहली पत्नी लक्ष्मी को तलाक दे रहे हैं। उनकी शादी टूटने के पीछे हाथ था एक्ट्रेस अमाला मुखर्जी का जो आज उनकी दूसरी पत्नी हैं। 80-90 के दशक में दोनों ने कई फिल्मों में काम किया था। इसी दौरान  नागार्जुन को अमाला से प्यार हो गया था।  खुलासा : सिद्धार्थ और आलिया का ब्रेकअप कन्फर्म, नेहा धूपिया के चैट शो में सिद्धार्थ ने कबूला की वो सिंगल हैं….

अमाला के लिए नागार्जुन ने उस वक्त उनके दिल में एंट्री की थी जब उन्होंने एक डायरेक्टर को खुद को अजीबो-गरीब ड्रेस पहने से बचाने के लिए कहा था। इसके बाद एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में यूएस पहुंचे नागार्जुन ने अमाला को प्रपोज कर दिया था। इसके बाद साल1992 में चेन्नई में हुई एक प्राइवेट सेरेमनी में दोनों ने शादी कर ली।

नागार्जुन ने अमाला के साथ किराई दादा, चिन्नाबाबू, शिवा, प्रेम युद्धम और निर्णयम  जैसी फिल्मों में काम किया है। दोनों का एक बेटा है जिसका नाम अखिल है। वहीं पहली शादी से नागार्जुन का एक बेटा है जिसका नाम नागा चैत्न्य है। दोनों ही बेटे साउथ इंडियन सिनेमा में सक्रीय हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here