डायरेक्टर राजामौली के निगरानी में यह भी एक्टर बने फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार…

0
18

बाहुबली फिल्म से फेमस हुए डायरेक्टर एस.एस. राजामौली आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. इन्होने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी. बता दें कि फिल्म लाइन में एंट्री करने के बाद इन्होने सिर्फ एक्टर प्रभास को ही सुपरस्टार नहीं बनाया है बल्कि कई ऐसे सुपरस्टार हैं जो इनकी निगरानी में ही फिल्म की दुनिया में आगे बढ़ें हैं.

इन एक्टर्स को बनाया सुपरस्टार 

सबसे पहले एस एस राजामौली ने साल 2001 में एक्टर एनटीआर जूनियर को लेकर फिल्म “स्टूडेंट नंबर 1” ये फिल्म जोरदार हिट रही और महज 17 साल के एनटीआर जूनियर को यंग टाइगर कहा जाने लगा. इसके बाद डायरेक्टर ने एक्टर नितिन के साथ साल 2004 में ‘सॉय’ फिल्म की, ये फिल्म भी जोरदार हिट हुई और यह एक्टर फिल्म इंडस्ट्री में छा गए. इसके बाद इन्होने रवि तेजा के साथ साल 2006 में फिल्म ‘विक्रमर्कुडु’ बनाई, ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुईन और रवि भी फेमस हो गए.

इनको भी स्टार बनाया

राजामौली ने चिरंजीवी के बेटे राम चरन तेजा के साथ मिलकर ‘मगधीरा’ बनाई, वो भी इंडस्ट्री में बेहद सफल फिल्म साबित हुई और आज राम चरन तेजा तेलुगु इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं. इसके बाद सफल डायरेक्टर ने एक्ट्रेस सामंता रुद्र प्रभु को लेकर ‘ईगा’ फिल्म बनाई, ये फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने में सफल रही, इसी फिल्म से कन्नड एक्टर सुदीप भी तेलुगु इंडस्ट्री में जाना माना नाम हो गए.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here