Flashback: किंग खान के स्ट्रग्लिंग पीरियड में संजू बाबा ने दिया था पूरा साथ

0
27

बाबा इज बैक जी हां, संजय दत्त की फिल्म भूमि को देखकर आपके दिल से यही आवाज निकलेगी। इस फिल्म की कहानी भले ही घिसी पिटी हो, लेकिन संजय दत्त की दमदार एक्टिंग की तारीफ हर कोई कर रहा है। लगभग 3 साल बाद बिग स्क्रीन पर उन्हें देखना फैंस के लिए काफी मजेदार रहा। इस फिल्म के प्रमोशन में भी संजय दत्त ने कोई कसर नहीं छोड़ी है।

इसी सिलसिले में वह फेमस कॉमेडियन डॉ. संकेत भोसले के चैट शो बाबा की चौकी में भी पहुंचे थे। यहां संजय दत्त ने फिल्म के अलावा अपनी लाइफ से जुड़े एक दिलचस्प किस्से को सुनाया। ये किस्सा बॉलीवुड के किंग खान और उनके बीच का है।

संजय दत्त ने बताया एक बार जब शाहरुख खान को खतरा महसूस हुआ था तो उन्होंने संजय दत्त को फोन कर मदद की गुहार लगाई थी। इसे वाकये को याद करते हुए संजय दत्त ने बताया कि-“शाहरुख तब इंडस्ट्री स्ट्रग्ल कर रहा था। मैंने तब उसे बोला था की तुझे लाइफ में कभी कुछ चाहिए तो मैं हमेशा तेरे साथ रहूंगा। ये गाडी भी चाहिए तो गाडी रख, कुछ भी चाहिए। तू अकेला नहीं है, मैं तेरा परिवार हूं। तेरा भाई हूं।”

उन्होंने ये भी बताया कि शाहरुख आज भी इस बात का जिक्र करते रहते हैं बाबजूद इसके की संजय दत्त ने कभी शाहरुख खान की कोई हेल्प नहीं की। शाहरुख उनकी काफी इज्जत करते हैं और ये बात उनके दिल को छू गई है। गौरतलब है कि, संजय दत्त जिस तरह सलमान खान को अपना छोटा भाई मानते हैं वैसा ही वह शाहरुख खान को भी वो अपना छोटा भाई ही समझते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here