बर्थडे स्पेशल: यहां जानें क्यों विद्या बालन को मनहूस कहने लगे थे इंडस्ट्री के लोग!

0
54
vidyabalan-turns-39-birthday

बॉलीवुड की मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस विद्या बालन आज 39 साल की हो गई हैं। इंडस्ट्री में उनके लिए एक ही बात कही जाती है वह पर्दे पर किसी भी कैरेक्टर निभाती नहीं बल्की जीतीं हैं। आज वह भले ही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हों, लेकिन यहां तक पहुंचना का उनका सफर बहुत ही संघर्ष भरा रहा है। आज हम आपको विद्या के स्ट्रग्लिंग डेज का एक बहुत ही दिलचस्प किस्सा बताएंगे जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे।

अपनी सादगी और सुंदरता के लिए फेमस विद्या बालन ने माधुरी दीक्षित को तेजाब फिल्‍म के एक-दो-तीन गाने में नाचते हुए देखा था। तभी उन्होंने तय कर लिया था कि वह एक्ट्रेस बनेंगी, उस वक्त वह सातवीं क्‍लास में पढ़ती थी। लेकिन उनका स्ट्रग्लिंग पीरियड काफी लंबा रहा। उन्होंने कॉमेडी सीरियल हम पांच में राधिका माथुर का किरदार निभाया था इसके बाद वह कई विज्ञापनों में नजर आई थी।

Guess Who? ?? #SundayShenanigans

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

विद्या का बॉलीवुड का सफर बेहद संघर्षमयी रहा, इतना ही नहीं एक जमाने में उन्हें लोग मनहूस तक कहने लगे थे। दरअसल, करियर के शुरूआत में उन्हें साउथ इंडियन स्टार मोहनलाल की एक फिल्म के लिए कास्ट किया गया था।लेकिन ये फिल्म किसी कारणवश बंद हो गई। तभी से ही लोग विद्या को मनहूस कहने लगे।

विद्या बालन यही वजह है कि एक साउथ इंडियन फिल्म के डायरेक्टर ने फिल्म में कास्ट करने से पहले उनकी जन्मकुंडली मांग ली थी। 2005 में आई फ‍िल्‍म पर‍िणीता से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाली व‍िद्या ने 2012 में स‍िद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है। अपने आलोचकों का मुंह बंद करते हुए एक इंटरव्यू में विद्या ने कहा था कि पहले उन्हें अपने कपड़ों और वजन को लेकर फिक्र होती थी लेकिन अब वह इन बातों पर ध्‍यान नहीं देती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here