सुई धागा बनाने से पहले वरुण धवन ने महात्मा गांधी से लिया आशीर्वाद, देखें वायरल वीडियो…

0
47
Varun dhavan takes blesings with mahatma Gandhi in hong kong

बॉलीवुड के हैंडसम हीरो और अपनी शानदार अभिनय से दर्शकों के चहेते बन चुके अभिनेता वरुण धवन इन दिनों छाये हुए हैं. एक तरफ वह अपनी फिल्म ऑक्टोबर में व्यस्त हैं तो इसी बीच उनकी फिल्म सुई धागा की भी काफी चर्चा हो रही है. इस फिल्म का कुछ दिनों पहले लुक सामने आया था जिसमे वह टेलर वाले अंदाज में नजर आये थे. तो वहीं अब इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही वरुण ने खुद महात्मा गांधी से आशीर्वाद लेते नजर आये हैं. 

Nothing is impossible

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण धवन इन दिनों बॉलीवुड के टॉप एक्टर में शुमार हो चुके हैं. साल 2012 में स्टूडेंट ऑफ़ डा इयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाले वरुण कुछ सालों में ही बॉलीवुड दर्शकों के पसंदीदा स्टार बन चुके हैं. कुछ ही सालों में वरुण ने सिने प्रेमियों के दिल में एक ख़ास जगह बना ली है. तो वहीं कई हिट फ़िल्में दे चुके वरुण साल 2018 में भी धमाल मचाने को तैयार हैं. इन दिनों वरुण धवन अपनी फिल्म ऑक्टोबर में व्यस्त हैं.

इसके साथ ही अभिषेक चौबे के निर्देशन में बन रही फिल्म सुई धागा की भी तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में वरुण और अनुष्का की जोड़ी पहली बार दर्शकों को देखने को मिलेगी. कुछ दिनों पहले ही वरुण ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी इस फिल्म का एक लुक शेयर किया था जिसको देखकर दर्शक काफी मजेदार कमेन्ट कर रहे थे.

तो वहीं अब एक वीडयो सामने आया है जिसमे वरुण धवन महात्मा गांधी से आशीर्वाद लेते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल आज यानी 30 जनवरी को वरुण धवन हांगकांग में मौजूद थे जहां उनका मेडम तुसाद में स्टेचू लगाया गया है. हांगकांग के म्यूजियम में वरुण धवन पहले ऐसे यंग सितारे हैं जिनको इसमें जगह दी गई है. तो वहीं यहां पर महात्मा गांधी, नरेंद्र मोदी और महानायक अमिताभ बच्चन के भी वैक्स स्टेचू हैं. इस दौरान वरुण ने म्यूजियम में खूब मस्ती की और सुई धागा शुरू करने से पहले महात्मा गांधी से आशीर्वाद लिया.

It’s real. They got it all down to the T

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण ने खुद अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडयो को पोस्ट किया है जिसमे वह गांधी जी से आशीर्वाद लेते दिखाई दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here