आरुषि हत्याकांड पर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर ने हाईकोर्ट के फैसले पर दी ऐसी प्रतिक्रिया…!

0
25

दिल्ली से सटे नोएडा का हाईप्रोफाइल केस आरुषि हत्याकांड देश और दुनिया की सबसे चर्चित और अनसुलझी मर्डर मिस्ट्रीज में से एक है. इस हत्याकांड में आरुषि तलवार और हेमराज की डबल मर्डर की गुत्थी अब तक उलझी हुई है. सीबीआई की विशेष अदालत ने इस केस में आरुषि के माता-पिता राजेश तलवार और नुपुर तलवार को दोषी पाया था और उन्हें उम्र कैद की सजा सुनाई थी लेकिन हाल ही में हाई कोर्ट ने इस फैसले को पलटते हुए सबूतों के अभाव में तलवार दंपति को रिहा कर दिया.

साल 2008 में सामने आया यह केस अब तक पिछले 9 सालों से मीडिया में छाया हुआ है. इस हत्याकांड पर कई डॉक्यूमेंट्री और फिल्म भी बन चुकी हैं. बॉलीवुड के फिल्म डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने इस हाईप्रोफाइल केस पर ‘तलवार’ नाम की एक फिल्म बनाई थी और यह फिल्म केस से जुड़े तमाम पहलू दिखाने के बाद तलवार दंपति को सजा मिलने के साथ खत्म होती है. विशाल भारद्वाज ने हाल ही में आये हाईकोर्ट के फैसले के बाद ट्वीट कर इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “न्याय में देरी का मतलब न्याय मिलने की संभावना का खत्म होना नहीं है. बरी किये जाने की खबर से खुश हूँ और राहत महसूस कर रहा हूँ.”

गौरतलब है कि विशाल की फिल्म ‘तलवार’ की एंडिंग देखकर भी कुछ ऐसा ही लगा था कि यह फिल्म आरुषि के माता-पिता को मिली सजा के फैसले पर सवाल उठाती है. वैसे फिल्म जगत में विशाल भारद्वाज अकेले नहीं हैं जिन्होंने इस केस पर आये हालिया फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अभिनेता कबीर बेदी ने भी इस निर्णय पर ट्वीट करते हुए लिखा कि “नुपुर और राजेश दोषी नहीं है. आखिरकार न्याय की जीत हुई.”

आप इस बारे में क्या सोचते हैं, इस पर अपनी प्रतिक्रिया कमेंट करके बता सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here