सूरज पंचोली ने कहा, पिता और कंगना के बीच अफेयर से मेरी माँ पर ज्यादा असर हुआ था…

0
50

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत इन दिनों अपने बोल्ड बयानों को लेकर चर्चा में हैं. ऋतिक रोशन के अलावा कंगना ने बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियों की पोल खोल कर रख दी है. एक तरफ कंगना के फैन्स इन सब को लेकर खुश हैं तो दूसरी ओर फिल्म मेकर्स इन सब मामले को लेकर परेशान हो गए हैं.

कंगना से परेशान फिल्म मेकर्स 

फिल्म मेकर्स का कहना है कि 15 सितम्बर को फिल्म “सिमरन” रिलीज होनी है और रिलीज से पहले कंगना का इतना बोल्ड होना सही नहीं है, दर्शक फिल्म से ज्यादा इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा जानने की दिलचस्पी रख रहे हैं. खैर, कंगना और आदित्य पंचोली के बीच अफेयर को लेकर सूरज पंचोली ने भी एक इंटरव्यू में बड़ा बयान दिया है. सूरज ने कहा है कि जब मेरे पिता और कंगना का अफेयर था तब मैं सिर्फ 15 साल का था, इन सब का असर मेरी मां जरीना वाहब पर सबसे ज्यादा हुआ था. वो समय वास्तव में बेहद खराब था, मेरा पूरा घर तहस-नहस हो गया था. ये सब तब तक चलता रहा था जब तक कंगना का अफेयर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन से शुरू नहीं हुआ था.

फिल्म से जुड़ी खास बात 

बता दें कि बॉलीवुड क्वीन कंगना रानौत को फिल्म मेकर्स ने किसी भी इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बोलने से मना कर दिया है. उनका मानना है कि इन सब बातों से फिल्म पर नकारात्मक प्रभाव भी देखा जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here