संजय दत्त ने बताया सलमान खान को अपना भाई, बोले लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं कि उससे रोज…

0
21

फ़िल्मी गलियारों में इस बात का चर्चा काफी दिनों से हो रहा था कि सलमान खान और संजय दत्त के बीच अनबन हो चुकी है. लेकिन हाल ही में संजय दत्त और सलमान खान ने एक-दूसरे से मुलाक़ात की. इसके बाद हर तरफ इसी बात के चर्चे होने लगे. मीडिया ने भी इस खबर को तुरंत हाथो हाथ लिया और खूब हाईलाइट किया.

मीडिया पुरानी अनबन को करता रहा हाईलाइट…

आपको बता दें कि जब सलमान खान और संजय दत्त एक दूसरे से मिले तो मीडिया ने इसे बड़ी खबर बनाकर पेश कर दिया. मीडिया संजय दत्त और सलमान खान की पुरानी अनबन की अफवाहों को हाईलाइट करता रहा.

एक ही पार्टी में मौजूद होकर भी नहीं मिले…

ऐसी खबर थी कि इस मुलाकात से पहले एक बार संजय दत्त और सलमान खान एक ही पार्टी में काफी देर तक मौजूद थे लेकिन दोनों ने एक-दूसरे से मिलना ज़रूरी ना समझा. वो दोनों ही एक-दूसरे से बिना मिले ही पार्टी से चले गए.

एक साल आठ महीने में नहीं मिला मिलने का वक़्त…

संजू बाबा को जेल से छूते हुए एक साल आठ महीने से अधिक वक़्त हो चुका है. लेकिन भाईजान सलमान खान को इतने दिनों में इतना वक़्त नहीं मिला कि वो उनसे मुलाकात कर सकें.

मुझे नहीं पता मीडिया ने क्यों बना दिया हौव्वा…

एक चर्चित फिल्म वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए संजय दत्त ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आया कि मीडिया ने मेरी और सलमान की मुलाकत को इतना हौव्वा क्यों बना दिया. उन्होंने कहा सलमान मेरा भाई है पर हम व्यस्त होने की वजह से नहीं मिल सके थे. मीडिया ने कुछ भी लिखा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here