विनोद खन्ना के शोक समारोह पर फिर बोले ऋषि कपूर, कहा – ‘इस अंदाज में चौथे पर जाना चाहते हैं स्टार्स..!’

0
16

ऋषि कपूर को बॉलीवुड के बेबाक अभिनेता के तौर पर जाना जाता है. वह मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने खुल्लम खुल्ला नाम से ऑटोबायोग्राफी भी लिखी है. इसमें उन्होंने अपने और कपूर खानदान को लेकर कई खुलासे किये हैं. हाल ही में ऋषि कपूर नेहा धूपिया के टॉक शो Nofilterneha में पहुंचे. यहां उन्होंने बेबाकी से कई विषयों पर बात की. इस दौरान उन्होंने विनोद खन्ना की फ्यूनरल के दौरान किये गए अपने ट्वीट के बारे में भी बात की.

ऋषि कपूर ने कहा कि विनोद खन्ना की मौत पर बॉलीवुड का कोई बड़ा स्टार नहीं दिखा यह बेहद दुखद बात है. विनोद खन्ना ने फिल्म इंडस्ट्री में महत्वपूर्ण योगदान किया है. आगे उन्होंने कहा कि आज कल के स्टार्स चाहते हैं कि शोक समारोह जैसे कार्यक्रम एयर कंडीशन हॉल में किये जायें. जिसमें वह सफेद कपड़े और गोगल पहनकर जायें.

ऋषि कपूर ने नेहा धूपिया के टॉक शो में अपनी फिल्म अमर अकबर एंथनी के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि उन्हें यह फिल्म कैसे मिली थी. ऋषि कपूर ने कहा कि “मैं उन दिनों अपनी फिल्म लैला मजनूं की शूटिंग कर रहा था. दिन भर फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद हम सब शाम को बिलियर्ड रूम में मिलते थे. इसी दौरान मुझे मनमोहन देसाई का कॉल आया था. उन दिनों कॉल बहुत जरूरी कामों के लिए ही की जाती थी. उन्होंने मुझे बताया कि वह मुझे अपनी फिल्म अमर अकबर एंथनी में अकबर के किरदार में लेना चाहते हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here