म्यूजिक कंपनियों की मनमानी पर भड़के ऋषि कपूर और कह दी ये बात..!

0
31

ऋषि कपूर बॉलीवुड के बेबाक अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं. वह हर विषय पर अपनी स्पष्ट राय सामने रखते हैं, इस बात की परवाह किये बिना कि किस व्यक्ति पर उनके बयान का क्या असर होगा. इस समय ऋषि कपूर अपनी फिल्म पटेल की पंजाबी शादी के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी दौरान उन्होंने म्यूजिक कंपनियों की मनमानी और गुंडागर्दी पर सवाल उठाये. 

उन्होंने कहा कि हमारे जमाने में लोगों के सुनने के लिए अच्छे गाने बनाए जाते थे लेकिन आज कल फिल्मों में देखने के लिहाज से गाने बनाये जाते हैं. इस वजह से संगीत की गुणवत्ता गिरती जा रही है. ऋषि कपूर ने बिना किसी कंपनी का नाम लिए कहा कि “म्यूजिक कम्पनियां इन दिनों गुंडागर्दी पर उतर आयी हैं. सिंगर्स और संगीत निर्देशकों को अपने अनुसार काम नहीं करने दिया जाता. उन्हें जबरन कांट्रेक्ट पर काम करवाया जाता है. अगर कोई इसे साइन नहीं करता है तो उसे कहीं काम नहीं मिलता है. दर्शक भी इस तरह के कामों को पसंद नहीं करते हैं.”

ऋषि कपूर की फिल्म पटेल की पंजाबी शादी 14 सितम्बर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में उन्होंने परेश रावल के साथ काम किया है. ऋषि कपूर ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि सही मायनों में यह उनकी परेश रावल के साथ पहली फिल्म है. इससे पहले उन्हें परेश के साथ लम्बा रोल नहीं मिला था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here