किंग खान के अलीबाग फ़ार्म हॉउस को किया सील, इनकम टैक्स ने कहा फ्रॉड कर रहे शाहरुख़…

0
25
King khan Alibag farm house sealed by income tax

बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन इसी बीच एक हैरान करने वाला खबर सामने आ गई है. इसके बाद शाहरुख़ को काफी मुसीबत का समाना करना पड़ सकता है. जी हां शाहरुख़ के अलीबाग फ़ार्म हॉउस में इनकम टैक्स ने इस जगह को सील कर दिया. इनकम टैक्स ने यह कार्यवाही अवेध जमीन पर बनाये गए बंगले और बेनामी सम्पति के तहत की है. आइये आपको बताते हैं क्या हैं पूरा मामला जिसकी वजह से अब शाहरुख़ खान की नींद उड़ सकती है. 

King khan Alibag farm house sealed by income tax

बादशाह शाहरुख़ खान का रायगढ़ के अलीबाग में एक आलीशान फार्म हॉउस है जिसमे कुछ दिनों पहले ही किंग खान ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. अब इस फार्म हॉउस से जुड़ा एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसको सुनकर आपके कान खड़े हो जायेंगे. दरअसल अलीबाग के इस फार्म हॉउस को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सील कर दिया है और शाहरुख़ खान से 90 दिनों के अंदर जवाब मांगा है. अब देखना होगा कि इनकम टैक्स इस मामले के तहत क्या कार्यवाही करता है और बॉलीवुड के रईस इसपर क्या जवाब देते हैं. हम आपको बता दें कि इनकम टैक्स ने इस फार्म हॉउस को बेनामी सम्पति और अवेध जमीन पर बने होने के लिए सील किया है.

King khan Alibag farm house sealed by income tax

दरअसल रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि अलीबाग स्थित यह फार्म हॉउस जिस जमीन पर बना है वह शाहरुख़ ने खेती करने के उद्देश्य से ली थी. लेकिन बाद में इसे एक शानदार फार्म हॉउस में बदल दिया गया. खेती के नाम पर जमीन लेकर इसको अपना बंगले के रूप में इस्तेमाल करने से वह अब क़ानूनी पचड़े में फास गए हैं. बता दें कि किंग खान इस फ़ार्म हॉउस में अक्सर अपने फैमली और फ्रेंड्स के साथ पार्टी करने के लिए आते हैं. हाल ही में शाहरुख़ ने अपना 51वां जन्मदिन यहीं पर सेलिब्रेट किया था.

King khan Alibag farm house sealed by income tax

यह कोई पहला मामला नहीं है जब शाहरुख़ के ऊपर कोई क़ानूनी कार्यवाही हुई है. इससे पहले भी उनके रेड चिलीज प्रोडक्शन हॉउस पर बीएमसी ने कार्यवाही की थी और उसको तोड़ दिया था. इस ऑफिस की कैंटीन को बीएमसी ने तोड़ दिया था जिसके पीछे की वजह थी अवेध जमीन और गलत तरीके से बनाया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here