डैडी को लेकर बड़ा खुलासा इस कारण से अर्जुन रामपाल ने नहीं की यह काम…

0
17

गैंगस्टर अरुण गवली पर आधारित अर्जुन रामपाल की आने वाली फिल्म “डैडी” 8 सितम्बर को देश में रिलीज हो रही है. इसके प्रमोशन को लेकर अर्जुन लगातार मीडिया से रूबरू हो रहे हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान इन्होने कहा है कि ये रंगभेद में विश्वास नहीं रखते हैं, इसलिए गोरा बनाने वाली क्रीम के बदले ये हमेशा चेहरा साफ करने वाली क्रीम का प्रचार करते हैं.

यह है पूरा मामला 

मीडिया से बातचीत के दौरान अर्जुन रामपाल ने अपने निजी जीवन के कुछ सिद्धांतों से भी पर्दा हटाया और बोला कि मैं रंगभेद में कभी विश्वास नहीं रखता हूँ. इसलिए जब मैं चेहरा धोने वाले ब्रांड के साथ करार कर रहा था, तभी कंपनी को कह दिया था कि इस प्रोडक्ट की मार्केटिंग मैं इस प्रकार करूंगा कि कोई भी रंगभेद की बात न हो, क्योंकि इसमें मैं बिलकुल विश्वास नहीं रखता और इसे बढ़ावा भी नहीं देना चाहिए.

फिल्म को लेकर कुछ खास बात 

फिल्म को लेकर बातचीत के दौरान अर्जुन ने कहा कि ” जब मैं फिल्म के लिए स्टडी कर रहा था, तभी मैंने इस बात का अंदाजा लगा लिया था कि अरुण गवली को लोग अलग-अलग नजरिये से देखते है. इसलिए मैंने सोचा कि पर्दे पर निरपेक्ष तरीके से बात रखनी चाहिए. फिल्म में हमने केवल सच्चाई को ही सामने लाने की कोशिश की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here