अक्षय कुमार ने फिल्म में उड़ाया था ऋतिक का मजाक, तो राकेश रौशन ने इस अंदाज में दिया जवाब

0
33

कई दिनों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी अफवाहें थीं कि फेमस एक्टर ऋतिक रौशन और उनके पिता राकेश रौशन हाल ही में आई अक्षय कुमार की फिल्म “टॉयलेट-एक प्रेम कथा” में एक्स्ट्रा अंगूठे के मजाक को लेकर बहुत ही अपसेट थे, लेकिन एक नई रिपोर्ट ने इस बात को पूरी तरह से गलत साबित कर दिया है.

रोशन परिवार को पसंद आई फिल्म

दरअसल, हाल ही में आई फिल्म “टॉयलेट-एक प्रेम कथा” के एक भाग में किसी ज्योतिषी कारणों से अक्षय कुमार के पिता अपने बेटे से अतिरिक्त अंगूठे के साथ एक दुल्हन की मांग करते हैं. इसी वजह से बॉलीवुड में कई दिनों से अफवाहें थी कि रौशन परिवार इस मजाक को लेकर बेहद दुखी हैं, लेकिन इन बातों को ऋतिक और उनके पिता ने अब गलत साबित कर दिया है. राकेश रौशन ने कहा है कि “मुझे फिल्म देखकर बहुत मजा आया और यह फिल्म लोगों को मनोरंजन के साथ एक अच्छा संदेश भी देती है”

ऋतिक का फिल्म पर विचार 

इस फिल्म को लेकर ऋतिक ने कहा है कि “मैंने इस फिल्म को बहुत एन्जॉय किया और मुझे फिल्म में एक्स्ट्रा अंगूठे को लेकर हुए मजाक से कोई ऐतराज नहीं है” बता दें कि अक्षय और ऋतिक एक-दुसरे के पड़ोसी होने के साथ बहुत अच्छे मित्र भी हैं.

फिल्म डायरेक्टर का विचार

इस फिल्म के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह ने कहा है कि “मैं फिल्म में एक्स्ट्रा अंगूठे की बात को लेकर थोड़ा नर्वस था, लेकिन मुझे खुशी है कि ऋतिक और उनके पिता राकेश रौशन को यह मूवी पसंद आई. इस मजाक का मतलब किसी की भावनाओं को चोट पहुंचना नहीं था और मुझे खुशी है कि उन्हें यह समझ है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here