इस फिल्म से गोविंदा को बतौर एक्टर मिली थी पहचान, खुद ही किया था प्रोड्यूस

0
6578
first film produced by govinda

बी-टाउन में अपनी हंसमुख अंदाज और डांस के लिए  फेमस एक्टर गोविंदा को भला कौन नहीं जानता। आजकल भले ही उनके सितारे गर्दिश में चल रहे हों, लेकिन एक दौर ऐसा था जब उनके पास डारेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स की लाइन लगी रहती थी। उनकी हर फिल्म हिट होती थी और किसी फिल्म में गोविंदा का होना ही उस फिल्म को हिट करार दे दिया जाता था। अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग और डांसिंग स्किल्स से उन्होंने दशकों तक इंडस्ट्री पर राज किया है।

आज हम आपको गोविंदा से जुड़े एक ऐसे किस्से के बारे में बताएंगे जिसके बारे में शायद ही आपने कहीं सुना होगा। ये बात उस वक्त की है जब गोविंदा ने अपने करियर की शुरूआत ही की थी। उनकी फिल्में इल्जाम, लव 86 और तन बदन जैसी फिल्म रिलीज होते ही हिट हो गई थी। इन्हीं की सक्सेस पार्टी में गोविंदा शामिल हुए थे।

first film produced by govindaयहां दो प्रोड्यूसर्स ने आपस में बात करते हुए कुछ ऐसा कह दिया था जो गोविंदा के दिल को छू गई थी। रातोंरात स्टार बने गोविंदा के बारे में उनका कहना था कि गोविंदा एक एक्टर नहीं बल्कि एक डांसर हैं और 5-10 फिल्में करने के बाद थक जाएंगे। इस बात ने गोविंदा को काफी परेशान कर दिया था।

first film produced by govindaफिर घर लौटते ही गोविंदा ने ये बात अपने भाई कीर्ति कुमार को बताई और कहा कि वह कुछ ऐसा करें जिससे गोविंदा खुद को एक एक्टर साबित कर सकें। फिर क्या था कीर्ती कुमार ने एक फिल्म बनाई जिसका नाम था हत्या, इस फिल्म ने गोविंदा गजब की एक्टिंग की थी। इसके बाद से ही उनकी पहचान एक एक्टर के तौर पर भी होने लगी थी। इतना ही नहीं साल 1986 में रिलीज हुई इस फिल्म को गोविंदा ने प्रोड्यूस भी किया था। इस तरह गोविंदा एक सफल प्रोड्यूसर भी बन गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here