थियेटर से उतरकर ऑपरेशन थियेटर पहुंची “बाहुबली”, फिल्म दिखाकर बचाई गई एक महिला की जान..

0
31

एस.एस राजामौली की बहुचर्चित फिल्म “बाहुबली” वैसे तो अब सिनेमा घरों से हट गई है लेकिन इसकी लोकप्रियता और चाहत आज भी लोगों के दिल में हैं. अब यह फिल्म थियेटर से उतरकर सीधा ऑपरेशन थियेटर पहुंच गई हैं. एक एतिहासिक और रिकार्ड तोड़ कमाई करने वाली फिल्म बाहुबली दर्शकों का मनोरंजन करने में तो सफल हुई है. इसके साथ ही यह अब लोगों की जान बचाने में भी एक दवा के रूप में दिखाई दी है. आइये आपको बताते हैं यह चौंकाने वाला दिलचस्प मामला.

जी हां बाहुबली एक ऐसी फिल्म जिसने सिनेमा जगत में रिकार्ड तोड़ कमाई कर एक इतिहास रच दिया. दर्शकों के दिल में बाहुबली की एक अलग ही जगह बन गई. यह फिल्म आज तक की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म साबित हुई. यह फिल्म थियेटर से तो हट गई है लेकिन अब यह अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में पहुंच गई है. जी हां अब तो यह फिल्म लोगों की जान बचाने में भी एक उपचार की तरह साबित हुई है.

गुंटूर के एक अस्पताल में विनया कुमारी नाम की एक महिला को भर्ती कराया गया. इस महिला को ब्रेन ट्यूमर था और ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर्स का कहना था कि महिला का जगा रहना बहुत जरुरी है. ऐसे में महिला को एक साथी डॉक्टर ने बाहुबली फिल्म देखने को दी. बस फिर क्या था, महिला फिल्म देखने में इतना लीन हो गई की उसको दर्द का थोडा भी अहसास नहीं हुआ. इस तरह से उस महिला का सफल ऑपरेशन हुआ और बाहुबली फिल्म एक बार फिर महानतम साबित हुई.

यह मामला सुनने में काफी चौंकाने वाला लगता हैं, लेकिन यह सच है कि जब कोई किसी चीज के प्रति दिलचस्पी रखता है तो वह उसमे खो जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ इस महिला के साथ और बाद में जब इस महिला से पूंछा गया तो, महिला का कहना था कि अगर थोड़ी देर और ऑपरेशन चलता तो वह पूरी फिल्म देख लेती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here