Omg! स्ट्रग्लिंग डेज में दीपिका पादुकोण को उनके माता-पिता ने नहीं किया था सपोर्ट, यहां जानें क्यों..?

0
49

बॉलीवुड की मस्तानी यानी के दीपिका पादुकोण आज इंडस्ट्री की फेमस और टॉप की एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। अब तो वह हॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं दीपिका पादुकोण के माता-पिता नहीं चाहते थे कि वो बॉलीवुड में काम करें? इस बात का खुलासा खुद दीपिका ने अपने एक इंटरव्यू में किया है। 

जी हां, दीपिका के मॉम-डैड नहीं चाहते थे कि वह फिल्म इंडस्ट्री में काम करें। दीपिका हाल ही में बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बायोग्राफी के लॉन्चिंग में हिस्सा लेने पहुंची थीं। यहीं उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े इस सबसे बड़े राज को सबके साथ शेयर किया।

दीपिका ने बताया कि, उन्होंने 12वीं क्लास के एग्जाम देने के बाद मैंने आगे पढ़ाई नहीं की और काम करना शुरू कर दिया था। मैंने तभी से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। मगर मेरे इस फैसले से मेरे माता-पिता खुश नहीं थे। यहां तक कि शुरूआत में उन्होंने मुझे स्पोर्ट भी नहीं किया था। वो चाहते थे कि मैं पहले अपनी पढ़ाई पूरी करूं। उनका मानना था कि मुझे ऐसे प्रोफेशन के लिए अपनी पढ़ाई नहीं छोड़नी चाहिए जो अनस्टेबल हो।

लेकिन, बाद में जब दीपिका ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से इस इंडस्ट्री में अपना नाम बना लिया तो उनके माता-पिता भी उन्हें सपोर्ट करने लगे। पहले उनके मां -बाप भी दूसरे मिडिल क्लास लोगों की तरह ही सोचते थे। लेकिन दीपिका उनकी सोच बदलने में कामयाब रहीं।  मगर दीपिका का कहना है कि वह आज भी अपनी फॉर्मल स्टडी को मिस करती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here