जब एक फ्रेम में कैद हुए बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक, पद्मावत स्क्रीनिंग में धाकड़ निर्देशकों ने बांधा समां

0
24
Bollywood Top directors in single frame

ऐसा बहुत कम ही होता है जब बॉलीवुड के बड़े और दिग्गज अभिनेता या निर्देशक एक साथ एक ही फ्रेम में कैद हो जाएँ. लेकिन जब भी ऐसा हुआ है वह हर तरफ छा गया. ठीक ऐसा ही हुआ जब हाल ही में पद्मावत की स्क्रीनिंग रखी गई थी और उसमे बॉलीवुड के टॉप और सबसे पॉपुलर निर्देशक एक साथ एक ही फ्रेम में कैप्चर हुए. जी हां एक तरफ भंसाली थे तो दूसरी तरफ दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी. 

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत लंबे विवादों के बाद आखिरकार सिनेमा घरों में रिलीज हुई और धमाल मचाती नजर आ रही है. एक के बाद एक नए रिकॉर्ड अपने नाम कर पद्मावत दर्शकों का दिल जीत रही है तो वहीं बॉक्सऑफिस पर भी धाकड़ प्रदर्शन करती दिखाई दे रही है.

एक तरफ भंसाली के सिनेमेटोग्राफी की तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं तो वहीं रणवीर सिंह के खिलजी अवतार को देख दर्शक गदगद हो उठे हैं. इसके साथ ही दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के अभिनय की भी जमकर सराहना की जा रही है. तो वहीं इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिग पर बॉलीवुड के सभी बड़े निर्देशक एक साथ एक ही फ्रेम में कैद हुए.

जी हां हाल ही में पद्मावत की स्क्रीनिग के दौरान संजय लीला भंसाली, नीरज तिवारी, रोहित शेट्टी, आनंद एल राय, इम्तियाज अली, अश्वनी अय्यर तिवारी, राजकुमार हिरानी जैसे बड़े निर्देशक एक साथ एक ही फ्रेम में कैप्चर हुए. यह तस्वीर फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here