Omg! शाहरुख खान ने तोड़ा कानून, BMC ने ऐसे सिखाया सबक

0
30

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख वैसे तो हर रुल्स को फॉलो करने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इस बार वह सरकारी नियमों का उल्लंघन करने के दोषी पाए गए हैं। इसीलिए नियमों की अनदेखी करने के लिए बृहन्मुंबई महानगरपालिका यानी बीएमसी ने शाहरुख के गोरेगांव इलाके में स्थित ऑफिस की कैंटीन को ढहा दिया है।

दरअसल, शाहरुख खान के ऑफिस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की टेरिस पर एक गैरकानूनी कैंटीन बनाने की शिकायत मिली थी। इसके अनुसार इमारत की चौथी मंजिल पर कंपनी के कर्मचारियों के लिए 2,000 वर्ग फीट में अवैध रूप से बनी कैंटीन बनाया गया था। इसके लिए बीएमसी से इजाजत नहीं ली गई थी।  इमोशनल हुए शाहरुख खान, ट्वीट कर कहा बच्चों का बचपन…

इसी का संज्ञान लेते हुए बीएमसी के अधिकारियों ने ये कार्रवाई की है। वहीं शाहरुख की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि, रेड चिलीज वीएफएक्स किरायेदार है, संपत्ति की मालिक नहीं। कैफेटेरिया इसलिए बनवाया गया था ताकि स्टाफ वहां आकर अपना टिफिन खा सकें। ये एक कैंटीन नहीं थी।

इस दफ्तर में शाहरुख खान की कम्पनी रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट के वीएफएक्स का काम किया जाता है। ये कार्रवाई  ज्यादा बड़ी नहीं थी और ना ही किंग खान को ज्यादा नुकसान हुआ है। अब इस मसले को लेकर शाहरुख की टीम  बीएमसी के उच्च अधिकारीयों से जल्द ही मीटिंग करेगी। लेकिन इस खबर से उनकी साख पर सवालिया निशान जरूर खड़े हो रह हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here