श्रद्धा कपूर की हसीना और अर्जुन रामपाल की डैडी के बीच इस कनेक्शन को जानते हैं आप?

0
17

इस महीने सिल्वर स्क्रीन पर अंडरवर्ल्ड से जुड़ी दो फिल्में रिलीज हो रही हैं। पहली है अर्जुन रामपाल की फिल्म डैडी और दूसरी श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना पार्कर। दोनों ही फिल्में बायोपिक हैं, डैडी में अरुण गवली और दूसरी फिल्म हसीना पार्कर में दाउद की बहन हसीना की जिंदगी को दिखाया जाएगा। लेकिन क्या इन दोनों के बीच का खास कनेक्शन पता है आपको?

दरअसल, ये कनेक्शन फिल्म के स्टार्स में नहीं बल्कि उनके रियल कैरेक्टर्स के बीच है। 1980 के दशक में अरुण गवली और दाउद इब्राहिम का बहुत गहरा नाता था। उस समय अरुण गलवी दाउद इब्राहिम के स्मग्लिंग किए हुए इलेक्ट्रॉनिक सामान की रक्षा करने की जिम्मेदारी दी गई थी।

लेकिन इसी बीच दाउद और गवली के बीच एक जमीन को लेकर झगड़ा हो गया। ये जमीन गवली के गुरू राम नाइक की थी जिसे दाउद ने मरवा दिया। इसके बाद गवली ने दाउद की डी कंपनी को खत्म करने की कसम खा ली। इसी लड़ाई में गवली का भाई बप्पा मारा गया।

Know how @AnkurBhatia prepped for his role as #IbrahimParkar. #SwissEntertainment #HaseenaParkar #HaseenaTrivia

A post shared by Haseena Parkar (@haseenamovie) on

दाउद से अपने भाई की मौत का बदला लेने के लिए गवली ने इस्माइल पार्कर की हत्या कर दी जो दाउद की बहन हसीना पार्कर के पति थे। अपने पति की मौत के बाद हसीना अंडरवर्ल्ड की क्वीन बनी। उसने मुंबई में रहकर दाउद के दो नंबर के धंधो को जारी रखा। इस तरह वह मुंबई के नागपाड़ा की गॉडमदर बन गई। अरुण गवली की बायोपिक डैडी 8 सितंबर और हसीना 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब देखना ये है की बड़े परदे पर किसी अंडरवर्ल्ड डॉन की फिल्म चलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here