अर्जुन रामपाल ने कहा कि मुझे आज भी उस बुजुर्ग की बात याद है, जिसने मुझे फिल्म के बारे में बताई थी..

0
29

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की आने वाली फिल्म “डैडी” जल्द ही थिएटरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अर्जुन एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर मीडिया से खास बातचीत के दौरान अर्जुन ने बहुत ही दिलचस्प बातें बताई, उन्होंने कहा कि मैं आज भी एक बुजुर्ग की बातों पर अमल करता हूँ, जिन्होंने मुझे करियर को लेकर सीख दी थी.

इंटरव्यू के दौरान अर्जुन से बातचीत

एक खास मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान अर्जुन रामपाल ने बताया कि “एक बात को मैं कभी भूल नहीं पाता हूँ, वो बात मेरी पहली फिल्म प्यार इश्क और मोहब्बत से जुड़ी है. जब मैंने इस फिल्म का पहला शॉट दिया तो उस समय एक बुजुर्ग वहां आए और मेरे बारे में लोगों से पूछने लगे. मैं शूटिंग से फ्री होकर वैनिटी वैन पहुंचा तो लोगों ने बताया कि एक बुजुर्ग आए थे और मिलने को बोल रहे थे. मैं थोड़ा व्यस्त था इसलिए भूल गया, कुछ घंटो बाद वो फिर आए, मैंने उन्हें अंदर बुलाया. वो अंदर आकर बोले कि तुम्हारा सफर बेहतरीन रहेगा और यही कहना चाहता हूं कि बीमार हो या फिर कोई और कारण हो लेकिन कोशिश करना कि शूटिंग कभी कैंसिल न करना पड़े.

कैंसिल न करने की वजह 

इसके बाद बुजुर्ग ने कहा कि अगर एक्टर शूटिंग पर नहीं आता तो फिल्म के लिए काम कर रहे बहुत सारे गरीब लोग को पैसे नहीं मिलते हैं. क्योंकि वो हर दिन की सेलेरी पर काम करते हैं, अगर एक दिन भी पैसा नहीं मिलता तो उनका पूरा हिसाब-किताब बिगड़ जाता है. अगर इतना कर सकते हो तो तुम्हे बहुत दुआ मिलेगी.” इसके बाद अर्जुन ने कहा कि मुझे उनका नाम तो याद नहीं है लेकिन उनकी कही इस बात का ध्यान मैं आज भी रखता हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here